नई दिल्‍ली

बहरीन में केंद्र सरकार और भाजपा पर राहुल गांधी के हमले से सत्तारूढ़ पार्टी का पारा हाई हो गया है। राहुल के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कान्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर आरोपों की झड़ी लगा दी। प्रसाद ने आरोप लगाया कि राहुल विदेशों में भारत की बदनामी कर रहे हैं। प्रसाद बोले- जिस तरह की बातें राहुल कर रहे हैं उससे भारत और उसके नागरिकों की छवि खराब होती है। सामान्यतः अंतरराष्ट्रीय मंचों पर इस तरह की बातें नहीं की जातीं। प्रसाद ने इसी बहाने राहुल को तीन तलाक मुद्दे पर भी घेरने का प्रयास किया।

 
उन्होंने कहा मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि तीन तलाक पर आपकी पार्टी ने जो स्टैंड लिया, क्या वह प्यार फैलाने वाला था या नफरत फैलाने वाला। प्रसाद ने आरोप लगाया कि 'जो कांग्रेस पार्टी महिलाओं के न्याय, नारी सम्मान और नारी गरिमा पर एक स्टैंड नहीं ले सकती वो विदेश में हमारी सरकार के खिलाफ बयान दे रही है।

प्रसाद ने इस दौरान केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हो रही हिंसा का मुद्दा भी उठाया। कहा- संघ के कार्यकर्ता जब कर्नाटक और केरल में मारे जाते हैं तब राहुल गांधी को हिंसा की याद नहीं आती न ही उन्हें इसमें घृणा दिखाई देती है। 

Source : Agency