सुपरहिट कॉमेडी फिल्म धमाल फ्रैन्चाइजी की अगली फिल्म टोटल धमाल काफी लम्बे समय से सुर्खियाँ बटोर रही है। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर जरुर आती रहती है। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की भिड़ंत आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से होगी वहीं अब फिल्म निर्मताओं ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। जी हाँ अगले साल 7 दिसम्बर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और आशीष चौधरी अपनी अदाकारी के जरिए धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। जहाँ पिछली फिल्मों में संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी वहीं टोटल धमाल में अजय देवगन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली हैं। जहाँ अनिल और माधुरी अपनी पिछली कई फिल्मों में रोमांस करते हुए नजर आए वहीं इस फिल्म में आपको ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलने वाला है क्योंकि इस बार अपनी अदाकारी से यह दोनों आपको हंसा हंसा के लोटपोट करने वाले हैं।

पिछले दिनों फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने इस बात को क्लियर करते हुए कहा भी था कि “यह एक कॉमेडी फिल्म है तो इसलिए आप किसी धक धक की उम्मीद ना करिए लेकिन मैं वादा करता हूँ कि इसमें ढ़ेर सारा धमाल होगा। अनिल और माधुरी की जोड़ी काम करने के लिए बेहतर है और एक बार फिर से उनके साथ काम करना किसी सपने की तरह है।” फिलहाल तो फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी महीने से शुरु हो जाएगी। जहाँ फिल्म का निर्देशन इन्द्र कुमार करेंगे वहीं वह इस फिल्म को अशोक ठकेरिया के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी करेंगे।

Source : Agency