नई दिल्ली
कभी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की चर्चा होती है तो कभी उनके प्रधानमंत्री बनने को लेकर, लेकिन गुरुवार को राहुल के सामने एक और सवाल आ गया, जिसने उन्हें सकपका दिया. इस बार राहुल से प्रधानमंत्री बनने और शादी करने को लेकर एक साथ सवाल किया गया.

दरअसल, गुरुवार को दिल्ली में राहुल गांधी पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक दिवस समारोह में बोल रहे थे. इस दौरान बॉक्सर विजेन्दर सिंह ने राहुल से सवाल किया कि आप शादी करके पीएम बनेंगे या पहले शादी करेंगे?

इस सवाल ने राहुल ने चौंका दिया और उन्होंने किस्मत का हवाला देते हुए जवाब टाल दिया. राहुल ने अपने जवाब में कहा, 'मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी'.

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने अपने जवाब में अपनी फिटनेस का भी जिक्र कर दिया. राहुल ने बताया कि वह आईकीडो में ब्लैक बेल्ट हैं. उन्होंने कहा, 'मैं एक्सरसाइज करता हूं, स्विमिंग करता हूं, साइकिलिंग करता हूं और दौड़ता हूं'.

राहुल गांधी की उम्र 47 हो गई है. मगर, अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल उठते रहते हैं. अब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में राहुल की ताजपोशी को लेकर तैयारियां अंतिम दौर में हैं, ऐसे में ये भी माना जा रहा है कि केंद्र में कांग्रेस की सत्ता लौटने पर राहुल को ही देश की कमान मिलेगी. यही वजह है कि बॉक्सर विजेंदर सिंह ने राहुल पर दोनों सवाल ए साथ दाग दिए.

Source : Agency