Kundali Bhagya Episode 342 : शर्लीन का हुआ एक्सीडेंट, प्रीता ने बनाया एक्सपोज करने का बनाया प्लान

Kundali Bhagya Episode 342 : शर्लीन का हुआ एक्सीडेंट, प्रीता ने बनाया एक्सपोज करने का बनाया प्लान

टीवी के नंबर 1TRP वाले शो ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता और करण के फैंस के लिए एपिसोड नंबर 342 में इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट आया है. अगर आप किसी भी वजह से एपिसोड नंबर 342 नहीं देख पाए हैं तो चिंता की कोई बात नहीं, हम आपके लिए हम यहीं शो की सारी डिटेल्स लेकर आये हैं. जैसा कि पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पिछले एपिसोड में पृथ्वी प्रीता को उसके मोबाइल फोन पर कॉल करने की कोशिश करता है लेकिन जब उसे सफलता नहीं मिलती तो वो लैंडलाइन पर फोन करता है पर यहां भी उसे हार का सामना करना पड़ता है. इसी बीच शर्लीन पृथ्वी को कॉल कर उसका पर्दाफाश करने के प्रीता और करण के प्लान के बारे में बताने की कोशिश करती है लेकिन तभी उसकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है. तो दूसरी तरफ करण प्रीता को फोन पर किसी से बात करते हुए देखता है और उसे लगता है कि वो पृथ्वी से बात कर रही है.

वहीं एपिसोड नंबर 342 की शुरुआत में कृतिका समीर को फोन करके बताती है कि शर्लीन का एक्सीडेंट हो गया है. इस खबर से सृष्टि खुश हो जाती है और वो ये खबर प्रीता को देती है. प्रीता भी कृतिका से कहती है कि वो हॉस्पिटल आ रही है. इसके बाद प्रीता, सृष्टि और समीर कृतिका के पास हॉस्पिटल पहुंच जाते हैं. प्रीता शर्लिन के प्रेग्नेंट होने का पर्दाफाश कर करण से उसकी शादी रुकवाने का प्लान बनाती है. इसी बीच करण और ऋषभ भी हॉस्पिटल पहुंच जाते हैं. प्रीता धीरे से करण को शर्लीन को एक्सपोज करने का प्लान बता देती है.

पृथ्वी इस बीच हॉस्पिटल पहुंचकर शर्लीन का पता लगाने की कोशिश करता है लेकिन हॉस्पिटल में शर्लीन के बारे में कुछ भी पता नहीं चलता. फिर वो शर्लिन के मोबाइल पर कॉल करता है जिसे कृतिका उठती है. पृथ्वी अपनी पहचान छुपाकर खुद को कारपेंटर बताता है और कृतिका से शर्लिन की हालत के बारे में पता लगा लेता है. इसके बाद उसे मोनिशा का कॉल आता है जो उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश करती है लेकिन उल्टे पृथ्वी उसे धमका देता है. फिर मोनिशा ऋत्विक को कॉल करती है जिससे वो पृथ्वी के बदले हुए रवैये के बारे में बताती है और कहती है कि उसे करण के साथ सगाई नहीं करनी है. लेकिन ऋत्विक कहता है कि उसे परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि उसके हाथ खजाना लग गया है.

इस बीच करण प्रीता के बीच एक रोमांटिक सीन दिखाई देता है जब वो प्रीता से कहता है अगर उसकी मोनिशा के साथ सगाई टूट गई तो फिर उसके पास प्रीता के साथ शादी करने के अलावा कोई चारा नहीं बचेगा. दूसरी तरफ पृथ्वी हॉस्पिटल पहुंच जाता है लेकिन वहां उसका सामना शर्लीन की मां से होता है. अब आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि प्रीता का प्लान सफल होता है या नहीं?

Related Posts

About The Author

Add Comment