12 साल बाद शिल्पा शेट्टी करेंगी बड़े पर्दे पर वापसी! इस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन मानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड का हिस्सा बने 25 साल हो चुके हैं. हालांकि इस बीच अब 12 साल हो गए हैं जब हमने शिल्पा को बड़े पर्दे पर देखा बल्कि वह छोटी स्क्रीन रियरिटी शोज में बराबर नजर आती रहीं. लेकिन अब शिल्पा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, 12 साल के बाद शिल्पा शेट्टी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम की आगामी कॉमेडी फिल्म के साथ 12 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं. हालांकि फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है. लेकिन खबर के अनुसार शिल्पा को स्क्रिप्ट पसंद आ चुकी है और वह इसके लिए हां भी कर चुकी हैं. 

Shilpa Shetty

यह फिल्म फिल्मकार अजीज मिर्जा के बेटे हारून ए मिर्जा के निर्देशन में बनने जा रही है. इसलिए फिल्म में अजीज मिर्जा की फिल्मों वाला रोमांच और म्यूजिक की उम्मीद की जा रही है. 

यह होगा किरदार 
फिल्म में शिल्पा का किरदार काफी अलग होगा, वह एक लेखक की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसके बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया, “शिल्पा फिल्म में एक लेखक की भूमिका निभाने जा रही हैं.  लंदन और ग्रीस में एक महीने की छुट्टी के बाद, वह अगस्त के पहले सप्ताह में मुंबई लौटकर तुरंत फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी.” 

Shilpa Shetty

बता दें कि शिल्पा ने अब्बास-मस्तान की 1993 की थ्रिलर बाजीगर में शाहरुख खान और काजोल के साथ करियर की शुरुआत की थी. लेकिन इस बीच अब 12 साल हो गए हैं जब हमने शिल्पा को बड़े पर्दे पर देखा था क्योंकि उनकी आखिरी फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. इन कई सालों में, हमने केवल उन्हें ‘ओम शांति ओम’ और ‘दोस्ताना’ में फिल्मों में स्पेशल गेस्ट के रूप में ही देखा है.

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Related Posts

About The Author

Add Comment