कंपनी के 13,770 करोड़ के शेयर बायबैक करेंगे OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल

Publish Date:Sat, 20 Jul 2019 10:17 AM (IST)

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। ऑनलाइन होटल कारोबार से जुड़ी कंपनी ओयो ने आज शुक्रवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि फाउंडर रितेश अग्रवाल कंपनी के करीब 14 हजार करोड़ के शेयर बायबैक कर रहे हैं। कंपनी ने कहा है कि रितेश अग्रवाल ने एक समझौता किया है, जिसमें वे अपनी कैमेन आइलैंड रजिस्टर्ड एंटिटी, आरए हॉस्पिटैलिटी होल्डिंग्स के माध्यम से OYO के शुरुआती इन्वेस्टर्स से 13,770 करोड़ रुपए के शेयर बायबैक कर रहे हैं।

ओयो ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि, उसके पुराने सपोर्टर्स लाइटस्पीड वेंचर पार्टनर्स और सिकोया इंडिया फाउंडर की हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए अपने शेयर बेच रहे हैं।

कंपनी ने कहा, “कंपनी के फाउंडर और सीईओ रितेश अग्रवाल ने आरए हॉस्पिटैलिटी होल्डिंग्स (कैमेन) के माध्यम से 2 बिलियन डॉलर के प्राइमरी और सेकंडरी मैनेजमेंट इन्वेस्टमेंट राउंड के लिए हस्ताक्षर किये हैं। कंपनी ने बताया कि इन राउंड्स के लिए ग्लोबल इंस्टीट्यूशनल बैंकों और फाइनेंशियल पार्टनर्स द्वारा सपोर्ट किया जा रहा है।

मामले के जानकारों के अनुसार, प्रक्रिया के पूरी हो जाने के बाद ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल की कंपनी में हिस्सेदारी मौजूदा 9-10 फीसदी से बढ़कर करीब 30 फीसदी हो जाएगी।

Posted By: Pawan Jayaswal

Related Posts

About The Author

Add Comment